सरकार आर्यन मिश्रा के परिवार को दे 50 लाख: पब्लिक पोलिटिकल पार्टी.

asiakhabar.com | September 11, 2024 | 5:15 pm IST

नई दिल्ली: सवर्ण हित को समर्पित पब्लिक पोलिटिकल पार्टी (पीपीपी) ने केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार से मांग की है कि वह गौ तस्करी के संदेह में मारे गए आर्यन मिश्रा के परिवार को 50 लाख रुपये नकद, रहने के लिए एक मकान और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे. फरीदाबाद के रहने वाले आर्यन मिश्रा की पिछले दिनों कथित रूप से गौ तस्करी के संदेह में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.
फरीदाबाद स्थित आर्यन मिश्रा के आवास पर उनके परिजनों के साथ मुलाकात के बाद पब्लिक पोलिटिकल पार्टी की अध्यक्ष श्रीमती दीपमाला श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह से आर्यन की हत्या की गयी है, वह कहीं से भी क्षम्य नहीं है. एक निर्दोष को जिस तरह से 30 किलोमीटर तक पीछा करके गोली मारी गयी है, वह साबित करता है कि देश, खासकर हरियाणा में कानून व्यवस्था किस कदर ख़राब है.
श्रीमती दीपमाला ने मुलाकात के दौरान पार्टी की ओर से परिवार को नकद आर्थिक सहायता राशि भी प्रदान की.
श्रीमती श्रीवास्तव ने कहा कि जब अख़लाक़ की हत्या हुई थी तब उसके परिजनों को तुरंत मुवावजा राशि देने के साथ ही मकान और नौकरी दी गयी थी. उसी तर्ज पर आर्यन मिश्रा के परिजनों को भी मुवावजा, मकान और सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए.
श्रीमती दीपमाला श्रीवास्तव ने कहा कि इन मांगों के समर्थन में पब्लिक पोलिटिकल पार्टी 20 सितम्बर को जंतर मंतर पर धरना देगी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *