बिंदापुर थाने में 34 लोगों ने किया रक्तदान

asiakhabar.com | August 21, 2024 | 4:28 pm IST

नई दिल्ली। द्वारका जिले के बिंदापुर थाना में इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स पीस एंड एंटी करप्शन फाउंडेशन के तत्वावधान में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान 34 युवाओं ने रक्तदान किया। इस रक्तदान शिविर कार्यक्रम में बिंदापुर थाना के एसएचओ राजेश मलिक बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। ब्लड डोनेट करने वाले युवाओं को राजेश मलिक ने फूलों का गुलदस्ता देकर और संस्था की ओर से सभी को हेलमेट वितरित किए गए
इस उपलक्ष में मधु विहार आरडब्ल्यूए के प्रधान, फेडरेशन ऑफ साउथ एंड वेस्ट डिस्ट्रिक्ट वेलफेयर फोरम के चेयरमैन तथा राष्ट्रीय युवा चेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी रणबीर सिंह सोलंकी ने कहा कि रक्तदान मानवता के लिए बहुत बड़ा यज्ञ की भांति है। ये युवाओं के रक्त कई लोगों के जीवन बचाने में काम आयेंगे। इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स एंड एंटी करप्शन फाउंडेशन ने इस शिविर का आयोजन कर देश के लिए बहुत बड़ा कार्य किया है । हम इसके आयोजक अभिषेक मित्तल एवम प्रतीक सिंगला का बहुत बहुत धन्यवाद करते है, जिन्होंने बहुत बड़ा मानव धर्म निभाया है। इसके साथ ही बिंदापुर के थानाध्यक्ष राजेश मलिक को धन्यवाद देते हुए उन्होंने ऐसे कार्यों में हमेशा आगे रहकर अपना योगदान दिया है।
सोलंकी ने अपनी संस्था एवम आरडब्ल्यूए मधु विहार की ओर से आयोजकों का धन्यवाद किया। आयोजकों ने सोलंकी के साथ साथ बिंदापुर के पूर्व निगम पार्षद देशराज राघव को भी सम्मानित किया।
मुख्य अतिथि के रूप में अपने संबोधन में एसएचओ राजेश मलिक ने कहा कि मनुष्य को किसी भी मानवीय कार्यों के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *