एलएंडटी फाइनेंस लिमिटेड ने क्रेड (CRED) के साथ उनके मेंबर्स को क्रेडिट प्रॉडक्ट्स पेश करने के लिए की साझेदारी

asiakhabar.com | August 22, 2024 | 12:03 pm IST
View Details

मुंबई: देश की लीडिंग नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनियों (एनबीएफसी) में शामिल, एलएंडटी फाइनेंस लिमिटेड (एलटीएफ) ने क्रेड (CRED) के साथ साझेदारी की है, जो समृद्ध लोगों के लिए सबसे लाभप्रद पेमेंट प्लेटफॉर्म है। यह साझेदारी क्रेड (CRED) मेंबर्स को अनसिक्योर्ड पर्सनल लोन पेश करने के लिए की गई है।
क्रेड (CRED) से जुड़े समृद्ध और क्रेडिट योग्य समुदाय के पास क्रेड कैश(CRED Cash) प्रोडक्ट के माध्यम से क्रेडिट तेज, फ्लेक्सीबल और बिना रुकावट पहुंचेगा एलटीएफ अपने को-लेंडिंग पार्टनर न्यूटैप फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड (NewTap), के साथ यह पेशकश करेगा, जो एक एनबीएफसी है। क्रेड मेंबर फ्लेक्सीबल रीपेमेंट अवधि और प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों के साथ कुछ ही मिनटों में लोन पा सकते हैं।
इस साझेदारी पर एलएंडटी फाइनेंस लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, सुदीप्ता रॉय ने कहा कि हम क्रेड के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं। यह एसोसिएशन एलटीएफ के को-लेंडिंग सेक्टर में प्रवेश का प्रतीक है, जो फाइनेंशियल सर्विसेज सेक्टर (वित्तीय सेवा क्षेत्र) में एलटीएफ के व्यापक अनुभव की मजबूती, क्रेड के लार्ज कस्टमर बेस और साख के लिए मजबूत प्रतिष्ठा, डिजिटल लेंडिंग व जोखिम मूल्यांकन में न्यूटैप की विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा। हमारा मानना है कि यह साझेदारी ग्राहक अनुभव पर फोकस करते हुए डिजिटल लोन के क्षेत्र में हमारी उपस्थिति को और बढ़ाएगी। साथ ही क्रेड के ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों पर फ्लेक्‍सीबल रीपेमेंट अवधि के साथ कुछ ही मिनटों में लोन प्रदान करेगी, जिससे ग्राहकों को एक अनूठा अनुभव होगा।
क्रेड के फाउंडर कुनाल शाह ने कहा कि यह साझेदारी हमारे सदस्यों को सशक्त बनाने का एक अवसर है – जिनके पास हाई क्रेडिट स्कोर, बेहतरीन रीपेमेंट हिस्ट्री और देश के सबसे प्रतिष्ठित लेंडर्स में से किसी एक से क्रेडिट के साथ संपन्‍नता है। यह सिर्फ लोन देने के बारे में नहीं है, बल्कि यह वित्तीय रूप अच्‍छी आदतों या बेहतर क्वालिटी को बढ़ावा देने के बारे में है, जहां हाई क्वालिटी वाले संस्थान हाई क्वालिटी वाले ग्राहकों से मिलते हैं, जिससे समुदाय और इंडस्‍ट्री दोनों की प्रगति होती है।
एलटीएफ के ग्राहक-केंद्रित सोच और नए क्वालिफाइड कस्टमर एक्विजिशन (योग्य ग्राहक अधिग्रहण) चैनलों के साथ साझेदारी ने इसके पर्सनल लोन बिजनेस की ग्रोथ को प्रेरित किया है।वित्‍त वर्ष 2025 की पहली तिमाही के दौरान इसका बुक साइज सालाना आधार पर 11% की ग्रोथ के साथ 6,667 करोड़ रुपये हो गया, जबकि तिमाही के लिए डिस्बर्समेंट 1,178 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। रणनीतिक साझेदारी और सहयोग, नए क्षेत्रों में विस्तार और ग्राहक प्रतिधारण जैसे कई फैक्‍टर्स के कारण एलटीएफ के पर्सनल लोन बिजनेस में ग्रोथ जारी रहने की उम्मीद है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *