फरीदाबाद में भूमिका ग्रुप ने रखी नए कस्टमर एक्सपीरियंस सेंटर की नींव

asiakhabar.com | October 15, 2024 | 11:48 am IST

फरीदाबाद:देश के रियल एस्टेट क्षेत्र में एक खास पहचान बनाने वाले भूमिका ग्रुप ने फरीदाबाद के सेक्टर 27/ए में अपने नए कस्टमर एक्सपीरियंस सेंटर की नींव रखी। 11 अक्टूबर को आयोजित इस विशेष समारोह को ‘प्रगति की नींव’ का नाम दिया गया, जो ग्राहकों के साथ संबंधों को और मजबूत बनाने तथा उन्हें बेहतर अनुभव प्रदान करने की दिशा में समूह का एक महत्वपूर्ण कदम है।
इस आयोजन में पूर्व उप-प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी के पुत्र जयंत आडवाणी सहित अनेक प्रतिष्ठित हस्तियां और उद्योग जगत के प्रमुख चेहरे शामिल हुए। कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए लाइव म्यूजिक परफॉर्मेंस, बच्चों के लिए गेमिंग जोन, सेल्फी बूथ, और नवरात्रि थीम पर आधारित भव्य सजावट का विशेष आयोजन किया गया। इन आकर्षणों ने उपस्थित मेहमानों को एक बेहतरीन अनुभव दिलाया।
भूमिका ग्रुप के सीएमडी उद्धव पोद्दार ने इस अवसर पर कहा कि यह सिर्फ एक भवन की नींव नहीं, बल्कि हमारे ग्राहकों के साथ रिश्तों को नई ऊंचाई पर ले जाने का एक प्रयास है। समारोह में सम्माननीय मेहमानों की उपस्थिति ने इसे और भी खास बना दिया।
भूमिका ग्रुप के सीईओ सिद्धार्थ कट्याल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि यह सेंटर हमारे ग्राहकों को अत्याधुनिक तकनीक और सुविधाओं से लैस ऐसा अनुभव प्रदान करेगा, जो उन्हें हमारी परियोजनाओं की पूरी झलक दिखाएगा। हम अपने ग्राहकों का भरोसा जीतने और उनके साथ जुड़ाव बनाए रखने का वादा करते हैं। यह सेंटर उनके लिए एक डेस्टिनेशन बनेगा, जहां वे हमारी सेवाओं का वास्तविक अनुभव ले सकेंगे।
ज्ञात हो कि भूमिका ग्रुप बीते 60 वर्षों से अधिक के अनुभव और विश्वास के साथ देश के प्रमुख स्थानों पर उत्कृष्ट कमर्शियल और रिटेल अनुभव प्रदान कर रहा है। कंपनी आधुनिक और टिकाऊ परियोजनाओं के जरिए भारत के रियल एस्टेट क्षेत्र में एक नई दिशा देने के लिए संकल्पित है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *