सिग्नेचर ग्लोबल ने जन्माष्टमी के खास ऑफर के साथ त्योहार का माहौल खुशनुमा बनाया

asiakhabar.com | August 25, 2024 | 5:14 pm IST

गुरुग्राम: भारत के प्रमुख रियल एस्टेट ब्रांड सिग्नेचर ग्लोबल, ने गुरुग्राम के सेक्टर 63ए गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर स्थित अपने प्रीमियम इंडिपेंडेंट फ्लोर प्रोजेक्ट ‘सिग्नेचर ग्लोबल सिटी 63ए’ पर विशेष जन्माष्टमी ऑफर की घोषणा की है। यह ऑफर घर खरीदने वालों को महत्वपूर्ण बचत और विशेष लाभों के साथ अपने सपनों का घर सुरक्षित करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा.
इस सीमित समय की पेशकश के तहत, ग्राहक मात्र ₹1 लाख की मामूली राशि के साथ एक यूनिट बुक करवा सकते हैं और ₹5 लाख के लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, हर बुकिंग पर ₹2.5 लाख मूल्य के सुनिश्चित गोल्ड क्वाइन मिलेंगे। यह विशेष ऑफ़र केवल 30 अगस्त, 2024 तक उपलब्ध है।
सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड के को-फाउंडर और ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर श्री देवेन्द्र अग्रवाल कहते हैं, “सिग्नेचर ग्लोबल में, हमारा प्राथमिक ध्यान मूल्य-संचालित पेशकश प्रदान करके अपने ग्राहकों के जीवन को समृद्ध बनाने पर है, जो सिर्फ़ रियल एस्टेट से परे है। इस जन्माष्टमी पर, हम एक ऐसा ऑफ़र पेश करते हुए प्रसन्न हैं जो न केवल लग्जरी जीवन को और अधिक सुलभ बनाता है, बल्कि हमारे खरीदारों के लिए महत्वपूर्ण वित्तीय लाभ भी जोड़ता है। गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन, गुरुग्राम में हमारे प्रीमियम इंडिपेंडेंट फ़्लोर आधुनिक सुविधाओं और शांत जीवन का सही मिश्रण प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। हम समझते हैं कि घर खरीदना एक महत्वपूर्ण निर्णय है, और इस विशेष ऑफ़र के साथ, हमारा लक्ष्य इसे अपने ग्राहकों के लिए एक पुरस्कृत अनुभव बनाना है। हम घर खरीदारों को गुरुग्राम के सबसे प्रतिष्ठित लोकेशंस में से एक में अपने सपनों का घर सुरक्षित करने के लिए इस सीमित समय के अवसर का लाभ उठाने और अतिरिक्त आनंद और लाभों के साथ त्योहारी सीज़न का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।”
गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड, सेक्टर 63A में स्थित ‘सिग्नेचर ग्लोबल सिटी 63A’ में प्रीमियम इंडिपेंडेंट फ़्लोर आधुनिक सुविधाओं के साथ लग्जरी जीवन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो आराम और शैली के उच्च मानक को सुनिश्चित करते हैं। यह प्रमुख स्थान उत्कृष्ट कनेक्टिविटी और आवश्यक सेवाओं के लिए निकटता प्रदान करता है, जो इसे घर खरीदारों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *