यश चोपड़ा के सम्मान में ऑस्ट्रेलियाई संसद में रानी मुखर्जी ने जारी किया डाक टिकट

asiakhabar.com | August 14, 2024 | 4:49 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 15वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई संसद में दिग्गज फिल्म निर्माता स्वर्गीय यश चोपड़ा के सम्मान में एक स्मारक डाक टिकट लॉन्च किया।
13 अगस्त को 15वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 के आयोजन से पहले एक भव्य समारोह ऑस्ट्रेलिया के संसद भवन में हुआ, जिसमें रानी मुखर्जी ने दिग्गज फिल्म निर्माता स्वर्गीय यश चोपड़ा के सम्मान में एक स्मारक डाक टिकट लॉन्च किया।
रानी मुखर्जी ने अपनी खुशी और उत्साह साझा करते हुए कहा कि वह इस तरह के महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा, ये न केवल यश चोपड़ा और वाईआरएफ की दुनिया भर में पॉप संस्कृति को आकार देने की समृद्ध और प्रभावशाली 50 साल पुरानी विरासत का जश्न है, बल्कि भारतीय फिल्म उद्योग का भी जश्न है, जिसने सिनेमा की शक्ति के माध्यम से अनगिनत लोगों का मनोरंजन किया है।मुझे इस महोत्सव को साल दर साल मजबूत होते हुए और भारत और ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक दिमागों को जोड़ने वाले पुल के रूप में काम करते हुए देखकर गर्व होता है।”
इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न से पहले हुए इस खास इवेंट में रानी मुखर्जी के साथ करण जौहर भी मौजूद रहे, जिन्होंने आस्ट्रेलिया के संसद मे भाषण दिया।यह फिल्म समारोह 15 अगस्त से शुरू होगा और 25 अगस्त तक चलेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *