अरदास सरबत दे भले दी_ का ट्रेलर लॉन्च

asiakhabar.com | August 14, 2024 | 4:48 pm IST

मुंबई। जियो स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज की सुपरहिट पंजाबी फ्रेंचाइजी अरदास की तीसरी किस्त,अरदास सरबत दे भले दी_ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।
लेखक-निर्देशक-मुख्य अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ सह-कलाकार जैस्मीन भसीन, गुरप्रीत सिंह घुग्गी और प्रिंस कंवलजीत सिंह ट्रेलर लॉन्च इवेंट मे उपास्थित थे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रोहित शेट्टी ने ट्रेलर का अनावरण करते हुए बताया कि फिल्म का शक्तिशाली संदेश उन्हें कितना प्रभावित करता है और लॉन्च का समर्थन करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।
इस अवसर पर बोलते हुए, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, अरदास फ्रैंचाइज़ प्यार का श्रम रही है, और दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से भारी समर्थन बहुत विनम्र रहा है। आज जब हम तीसरे भाग का ट्रेलर जारी कर रहे हैं, तो मैं कृतज्ञता और प्रत्याशा की गहरी भावना महसूस कर रहा हूँ। यह एक शक्तिशाली, दिल को छू लेने वाली यात्रा है जो भावनाओं, विश्वास और पारिवारिक मूल्यों को और भी गहराई से दर्शाती है जो हमेशा से अरदास के मूल में रहे हैं। मुझे सच में विश्वास है कि यह दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगी और एक स्थायी छाप छोड़ेगी। मैं इस दृष्टि को जीवन में लाने में उनके अटूट समर्थन के लिए जियो स्टूडियो और पैनोरमा स्टूडियो का बहुत आभारी हूँ।
अरदास फ्रैंचाइज़ की पहली फिल्म अरदास के साथ ही बहुत मांग हो गई है, जो गिप्पी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी जिसे बड़ी सफलता मिली थी। इसके बाद उतनी ही प्रभावशाली अरदास करण आई। अब, बहुप्रतीक्षित अगले अध्याय अरदास सरबत दे भले दी के साथ, यह श्रृंखला एक बार फिर दिलों को छूने और गहन और प्रेरक कथाएँ देने की परंपरा को बनाए रखने के लिए तैयार है।
जिओ स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज गिप्पी ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित अरदास सरबत दे भले दी प्रस्तुत करते हैं। गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा द्वारा निर्मित। फिल्म का संगीत पैनोरमा म्यूजिक पर जारी किया जाएगा। यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
ज्योति देशपांडे ने कहा,हम इस फिल्म के साथ पंजाबी सिनेमा में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं, हमें विश्वास है कि दर्शक इसकी दिलचस्प कहानी से जुड़ जाएंगे। जियो स्टूडियोज में, हम मानते हैं कि कहानियों में भाषा की कोई अहमियत नहीं होती। भारत की खूबसूरती इसकी विविधता में निहित है, और हमारा यह दृष्टिकोण है कि दर्शक फिल्मों की भाषा के बजाय उनकी कथा के लिए उनकी सराहना करें। हम दिल को छू लेने वाली फिल्मों का समर्थन करने के लिए समर्पित हैं, और यह परियोजना उस भावना के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। इस साल की शुरुआत में, लापता लेडीज ने दिलचस्प कहानी कहने की शक्ति का प्रदर्शन किया, और हमें ‘अरदास सरबत दे भले दी’की सफलता पर भी उतना ही भरोसा है”
कुमार मंगत पाठक ने कहा कि, “हम अरदास सरबत दे भले दी_ के लिए गिप्पी ग्रेवाल (हंबल मोशन पिक्चर्स) और जियो स्टूडियोज के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। यह कहानी न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। मुझे इस साझेदारी पर विश्वास और गर्व है, क्योंकि यह “यह फिल्म कैरी ऑन जट्टिये और मंझे बिस्तरे 3 पर भी लागू होगी। मैं रोहित शेट्टी को हमारी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए भी धन्यवाद देना चाहूंगा।”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *